Samsung Galaxy S11 मे 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट बताती है कि अगले साल गैलेक्सी एस 11 को 1 टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। ब्लॉग के अनुसार, डिवाइस के चार स्टोरेज वेरिएंट में आने की उम्मीद है, बेस मॉडल के लिए 128 जीबी से शुरू होकर टॉप-एंड वेरिएंट के लिए 1TB तक सभी रास्ते जा सकते हैं। 
Samsung Galaxy S11 मे 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है
रिपोर्ट में कहा गया है कि SM-G981 128GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा, जबकि SM-G986 128GB, 256GB और 512GB विकल्पों में पेश किया जाएगा। ढेर के शीर्ष पर SM-G988 होगा, जिसमें 1TB मॉडल सहित सभी चार विकल्प मिलेंगे। 
हालांकि इस मोर्चे पर अधिक जानकारी नहीं है, सैमसंग अपने 2020 के फ्लैगशिप में यूएफएस 3.0 मानक के साथ जाने की संभावना है, यह देखते हुए कि नोट 10 और नोट 10+ पहले से ही नई तकनीक के साथ आते हैं। डिवाइस में माइक्रोएसडी स्लॉट होगा या नहीं, इस बारे में भी कोई शब्द नहीं है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैमसंग नोट 10 और नोट 10+ के साथ खोदने के बाद एस-सीरीज़ के विकल्प को हटा देगा या नहीं। 
यहाँ यह ध्यान देने योग्य है कि सैमसंग ने शुरू में गैलेक्सी नोट 10+ 5G के लिए 1TB विकल्प पर चर्चा की, साथ ही साथ विचार को खोदने से पहले। यह मामला होने के नाते, रिपोर्ट कहती है कि अभी भी कुछ मौका है कि कंपनी इस बार 1TB मॉडल को एक मिस के रूप में देगी क्योंकि यह अपने अगले-जीन फ़्लैगशिप में सॉफ़्टवेयर सुविधाओं और हार्डवेयर घटकों को अंतिम रूप देता है। 
किसी भी तरह से, गैलेक्सी एस 11 के बारे में अभी तक बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन यह देखते हुए कि नोट 10 लॉन्च अब बाहर हो गया है, हम आने वाले हफ्तों में अगले-जी गैलेक्सी एस-सीरीज़ डिवाइस के बारे में और अधिक लीक होने की उम्मीद करते हैं।
Previous
Next Post »